बिजनौर: बेटी को खुदकशी से बचाने गई थी मां, बेटी के साथ अपनी भी गवाई जान । जाने पूरी ख़बर

ख़बर यूपी से है जहां एक मां अपनी विवाहित बेटी को खुदकशी करने से रोकने गई थी लेकिन वह भी उसी घटना की शिकार हो गई और अपनी भी जान गवा बैठी।

Image credit :TOI

बिजनौर: यह दिल दहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के सीकरी गांव में हुई । जहां एक महिला जिनका नाम मीनाक्षी था वह अपने शादीशुदा जीवन से तंग आकर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान देने जा रही थी जब यह बात उनकी मां को पता चली तो वह आननफानन में अपनी बेटी को बचाने के लिए दौड़ पड़ी लेकिन वह भी अपनी बेटी के साथ ट्रेन से ठोकर लगने से मौत की शिकार हो गई।

एक साल पहले हुई थी शादी

मीनाक्षी की उम्र लगभग 20 साल के ऊपर थी और उनकी शादी को भी अभी तकरीबन एक साल हुआ होगा। लेकिन उनकी ससुराल वालों से कुछ विवाद हो गया जिससे वह कई महीनों से अपने मां के साथ अपने मायके में रहती थीं। ससुराल से अनबन के कारण मीनाक्षी मानसिक रूप से तनाव में रहती थीं और वह इतना बढ़ गया कि वह सुसाइड करने चली गई।

जब सुसाइड की बात मीनाक्षी की मां सरला देवी (55) को पता चली तो वह ख़ुद को रोक नहीं पाई और अपनी बेटी को बचाने के लिए दौड़ पड़ी। लेकिन वह अपनी बेटी को बचाने में कामयाब नहीं हो पाईं और बेटी के साथ वह भी ट्रेन की चपेट में आ गई।

ख़बर का पता तब चला जब वहां पर मौजूद लोगों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

कीरतपुर SHO उदय प्रताप सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए कहा , मीनाक्षी अपने ससुराल में अनबन से तंग आकर ट्रेन के सामने कूद गई उनको बचाने का प्रयास करने गई उनकी मां भी ट्रेन की चपेट में आ गई और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई । उन्होंने ने कहा कि पुलिस आगे की तहकीकात करने के लिए घटना स्थल की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *